इस फोन का एक पोस्टर लीक हुआ है, जिसमें फोन के डिजाइन और बैटरी के बारे में जानकारी दी गई है। यह पोस्टर मशहूर टिप्सटर इवान ब्लास ने पोस्ट किया है

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी के नए हैंडसेट वन एक्स10 के लॉन्च होने की खबरें आ रही हैं। यह फोन वन एक्स9 का अपग्रेडड वेरिएंट हैँ। खबरों की मानें तो यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन का एक पोस्टर लीक हुआ है, जिसमें फोन के डिजाइन और बैटरी के बारे में जानकारी दी गई है। यह पोस्टर मशहूर टिप्सटर इवान ब्लास ने पोस्ट किया है। इस पोस्टर में फोन का रियर पैनल देखा जा सकता है। इसमें सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। तस्वीर में दी गई फोटो उसी फोटो की तरह है, जिसे फरवरी में लीक किया गया था।

ये हो सकते हैं फीचर्स:

आपको बता दें कि एचटीसी वन एक्स10 के फीचर्स वन एक्स9 की तरह होने की उम्मीद है। वहीं, अगर कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 2000 चीनी युआन यानि करीब 19,500 रुपये हो सकती है। एचटीसी वन एक्स10 के लीक के मुताबिक, इसमें 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×1920 होगा। यह फोन मीडियाटेक हीलियो पी10 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस हो सकता है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ और 7.9 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

आपको बता दें कि ये सभी जानकारी फिलहाल लीक के आधार पर ही बताई गई हैं। कंपनी की आधिकारिक पुष्टि से पहले फोन के फीचर्स के बारे में पूरी तरह से कुछ नहीं कहा जा सकता है।

– See more at: http://www.jagran.com/technology/tech-news-htc-one-x10-poster-leaked-15849197.html#sthash.eDl6obcx.dpuf

Advertisements